बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा Video, बोलीं- वह एक सच्ची प्रेरणा...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के चार महीने बाद बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक्टर का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है.

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा Video, बोलीं- वह एक सच्ची प्रेरणा...

बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा वीडियो हुआ वायरल
  • बहन श्वेता सिंह कीर्त ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज चार महीने पूरे हो चुके हैं. एक्टर 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे,  जिसके बाद एक्टर के लिए जनता ने इंसाफ की मांग उठाई थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने पूरे होने पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में वह कभी रनिंग तो कभी कसरत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, "एक सच्ची प्रेरणा."

Newsbeep

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Instagram) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स के इस्तेमाल वाले केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को रिहा कर दिया गया है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा था कि NCB की जांच में रिया के खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं, वो साबित नहीं होते हैं. कोर्ट ने कहा कि रिया किसी ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा नहीं हैं और उनके पास ड्रग्स के कॉमर्शियल सप्लाई करने जैसा कुछ भी साबित नहीं हो पाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



रिया (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे ने रिया के जेल से बाहर आने के बाद कहा था कि रिया अपने खिलाफ झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी. उन्होंने कहा था कि 'हम टीवी और इलेक्ट्रानिक मीडिया के सामने झूठे और फर्जी दावे करने वाले लोगों की एक सूची केंद्रीय जांच एजेंसी को भेजने वाले हैं.'