सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी एक साथ आए नजर, अजय देवगन बोले- माझी बिल्कुल सटकली नाहीं...

बॉलीवुड की सुपरहिट तिकड़ी अजय देवगन (Ajay Devgn), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी एक साथ आए नजर, अजय देवगन बोले- माझी बिल्कुल सटकली नाहीं...

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • अजय, अक्षय और रणवीर की फोटो हुई वायरल
  • पुलिस की वर्दी में आए नजर
  • धमाकेदार फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरहिट तिकड़ी अजय देवगन (Ajay Devgn), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में सिंघम (Singham) अजय देवगन, सिम्बा (Simmba) रणवीर सिंह और सूर्यवंशी (Sooryavanshi) अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है और बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अजय, अक्षय और रणवीर की ये फोटो खूब देखी जा रही है, और फैन्स के इस फोटो को लेकर दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'माझी बिल्कुल सटकली नाहीं- सैल्यूट सिम्बा (Simmba), सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और सिंघम (Singham) आ रहे हैं 27 मार्च, 2020 को.' इस तरह अजय देवगन ने रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म की फोटो डाली है, फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे. 

हालांकि सूर्यवंशी (Sooryavanshi) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फोटो के साथ बहुत ही मजेदार बात कही है. अक्षय कुमार ने लिखा हैः 'पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स! 'सिंघम' मिला संग्राम 'सिम्बा' भालेराव और  वीर सूर्यवंशी से, सिर्फ आतिशबाजी ही नहीं होगी बल्कि 27 मार्च, 2010 को होने वाले हैं जमकर धमाके.  अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...