नेटफ्लिक्स और अमेजन की तरह एक और प्लेटफॉर्म मनोरंजन के लिए है तैयार, अगले साल होगा लॉन्च

जी5 (Zee5) से लेकर नेटफ्लिक्स (Netflix) की तरह इस दुनिया एक और ओटीटी प्लेटफॉर्म एंट्री करने वाला है, जिसका नाम है स्काई फाई (Ski Fii) ओटीटी.

नेटफ्लिक्स और अमेजन की तरह एक और प्लेटफॉर्म मनोरंजन के लिए है तैयार, अगले साल होगा लॉन्च

नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन की तरह ओटीटी में होगी स्काई फाई (Ski Fii) की एंट्री

नई दिल्ली:

मनोरंजन की दुनिया में टीवी और सिनेमा के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. खासकर के कोरोना जैसी महामारी के बीच जहां सभी थिएटर्स बंद हैं तो वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों के मनोरंजन की बागडोर संभाली हुई है. जी5 (Zee5) से लेकर नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों का दिल जीतने और उन्हें तरह-तरह की सीरीज और फिल्में प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, इस दुनिया एक और ओटीटी प्लेटफॉर्म एंट्री करने वाला है, जिसका नाम है स्काई फाई (Ski Fii) ओटीटी.

स्काईफाई (Ski Fii) के लोगो को लॉन्च करते हुए कंपनी के एमडी आशुतोष वाजपेयी ने कहा कि हम हिंदी के दर्शकों के लिए सार्थक और अर्थपूर्ण मनोरंजन लाने की योजना के साथ काम कर रह हैं. उन्होंने बताया कि अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर उनकी अपने प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने की योजना है. उन्होंने बताया कि मुंबई में उनकी टीम स्काई फाई की तैयारियों को लेकर तेजी से आगे बढ़ रही है. इस टीम में बॉलीवुड से जुड़े अनुभवी लोग शामिल हैं जो फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और मनोरंजन मीडिया को बढ़िया ढंग से समझते हैं. 

आशुतोष वाजपेयी अनुसार उनके प्लेटफॉर्म पर हिंदुस्तानी संस्कृति की गरिमा का ध्यान रखने वाले कार्यक्रमों का निर्माण किया जा रहा है. प्लेटफॉर्म पर ओरीजनल फिल्मों और ओरीजनल सीरीज के साथ कुछ नई चीजें भी होंगी जो अभी तक अन्य प्लेटफॉर्मों पर नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यह प्लेटफॉर्म कई मामलों में अन्य चैनलों से अलग होते हुए एंटरटेनमेंट तथा इन्फोटेनमेंट को नए मिले-जुले रूप में पेश करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com