NDTV Khabar

Avengers: Infinity War खत्म होने के बाद भी बैठी रहीं स्मृति ईरानी, जानें क्या है वजह

भारतीय सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा भीड़ 'अवेजर्स इनफिनिटी वॉर' के दर्शकों की देखी जा रही है. पिछले 5 दिनों में इंडिया में 135 करोड़ रुपए कमाने वाली यह फिल्म हर ओर चर्चा का विषय बना हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Avengers: Infinity War खत्म होने के बाद भी बैठी रहीं स्मृति ईरानी, जानें क्या है वजह

बीजेपी मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. स्मृति ईरानी ने देखी अवेंजर्स
  2. शेयर किया एक्सपीरियंस
  3. फैन्स से पूछा ये सवाल
नई दिल्ली: भारतीय सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा भीड़ 'अवेजर्स इनफिनिटी वॉर' के दर्शकों की देखी जा रही है. पिछले 5 दिनों में इंडिया में 135 करोड़ रुपए कमाने वाली यह फिल्म हर ओर चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में बीजेपी की मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने भी यह फिल्म देखी और क्रेडिट रोल खत्म होने के बाद की सीन को देखने का इंतजार किया. सोशल मीडिया पर 'अवेजर्स इनफिनिटी वॉर' के फैन्स से सवाल पूछा है. स्मृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो डाली है और उसमें यह लिखा, ''आप भी अवेंजर्स के फैन हैं, क्योंकि फिल्म खत्म होने के बाद जब क्रेडिट रोल हो रहा था, इसके बावजूद आपने भी आखिरी सीन के लिए इंतजार किया.''

Avengers: Infinity War Box Office Collection - हॉलीवुड फिल्म का तहलका बरकरार, कमाए इतने करोड़

फिल्म के क्रेज को देखते हुए हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर पहुंच रहा है. सोमवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को भी बेंगलुरु के मॉल में मूवी देखने पहुंचे थे. वहीं स्मृति ईरानी ने भी अवेंजर्स के तीसरे भाग को देखने के बाद उन्हें जो अनुभव हासिल हुआ, उसके बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया. बता दें कि फिल्म धुआंधार तरीके से भारतीय बॉक्स ऑफिस कमाई कर रही है, और सुपरहीरो तथा सुपरविलेन का तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.
 

अवेंजर्स के लिए बनाई जाती है अलग दुनिया, ऐसे की जाती है शूटिंग... देखें वीडियो

टिप्पणियां
'अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' ने पहले 5 दिन में 135.16 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है. ये फिल्म की नेट कमाई है. 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 173.28 करोड़ रु. कमा लिए हैं.  'अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' का जबरदस्त क्रेज ढेर सारे सुपरहीरो और खतरनाक सुपरविलेन की वजह से है. 'अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' 27 अप्रैल को रिलीज हुई है. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन अहम रोल निभा रहे हैं. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement