कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) धोखाधड़ी के एक मामले के चलते कानून के दायरे में हैं. दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने पिछले साल अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और इसी शिकायत के संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास पहुंची.

कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

खास बातें

  • कानूनी विवादों में फंसी सोनाक्षी सिन्हा
  • 'दबंग' एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का केस हुआ दर्ज
  • सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी सफाई
नई दिल्ली :

'खानदानी शफाखाना' की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक इवेंट को लेकर धोखाधड़ी के मामले में फंस गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का यह विवाद इतना बढ़ गया है कि पुलिस उनसे पूछताछ के लिए उनके घर तक पहुंच गई, हालांकि उस समय सोनाक्षी सिन्हा घर पर मौजूद नहीं थीं. हाल ही में इस मामले पर सफाई देते हुए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक इवेंट ऑर्गनाइजर मीडिया में उनकी छवि खराब करके पैसे कमाना चाहता है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का यह पोस्ट देखते ही देखते सुर्खियों में भी आ गया. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपने क्रश के साथ रचाई शादी, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

धोखाधड़ी के मामले में अपनी सफाई देते हुए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा 'एक इवेंट ऑर्गनाइजर, जो अपनी बातों पर भी कायम नहीं रह सका, वह मीडिया में मेरी साफ छवि को खराब करके जल्द से जल्द पैसे कमाना चाहता है. इसमें जांच के लिए प्राधिकरण के साथ मेरा पूरा सहयोग है. लेकिन मीडिया से दरख्वास्त है कि इस बेशरम आदमी की गलत बातों पर यकीन न करें.' बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस पोस्ट के जरिए सफाई देने के साथ ही मीडिया को इस पर यकीन न करने की भी सलाह दी. 

बारिश के मौसम का मजा लेने दोस्तों संग पार्क पहुंची ये एक्ट्रेस, लोग खींचने लगे फोटो- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह मामला पिछली साल का सितंबर का है, जब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर 24 लाख की धोखाधड़ी के लिए केस दर्ज हुआ था. मामले में बताया गया था कि सोनाक्षी सिन्हा एक ईवेंट की एडवांस रकम लेने के बाद भी दिल्ली में आयोजित शो में नहीं गईं. शो के आयोजक ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की थी, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह और एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना 'कोका' रिलीज हुआ है, जिसने अपने म्यूजिक और लीरिक्स से खूब धमाल मचाया है. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...