सोनम कपूर के हाथों पर सजी मेहंदी, आनंद आहूजा को गले लगाकर खूब किया डांस; देखें Video

सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. एक खास वीडियो में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति आनंद आहूजा को गले लगाते हुए डांस कर रही हैं.

सोनम कपूर के हाथों पर सजी मेहंदी, आनंद आहूजा को गले लगाकर खूब किया डांस; देखें Video

मेहंदी सेरेमनी में सोनम कपूर और आनंद आहूजा

खास बातें

  • मेहंदी सेरेमनी में खूब थिरकीं सोनम कपूर
  • आनंद आहूजा के साथ किया 'रेस 2' के गाने पर डांस
  • 8 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे सोनम और आनंद
नई दिल्ली:

अनिल कपूर की बेटी और 33 वर्षीय एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी इन दिनों इंडस्ट्री का सबसे चर्चा मुद्दा बना हुआ है. रविवार शाम एक्ट्रेस के हाथों पर मेहंदी सजाई गईं. सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. एक खास वीडियो में वह अपने होने वाले पति आनंद आहूजा को गले लगाते हुए डांस कर रही हैं. सोनम और आनंद फिल्म 'रेस 2' के गाने लत लग गई पर थिरक रही हैं. मेहमानों के बीच दोनों डांस कर रहे हैं, उस वक्त दिल बड़ा बेईमान... लिरिक्स बैकग्राउंड में सुनाई दे रही हैं. 

सोनम कपूर के हाथों पर सजी आनंद आहूजा के नाम की मेहंदी, देखें Inside Photos

देखें, वीडियो...

 

  शादी की तैयारियों में जुटा परिवार, इधर फनी अंदाज में चिढ़ाती दिखीं सोनम कपूर

वीडियो में आनंद और सोनम की खुशी साफ देखी जा सकती है. एक्ट्रेस के हाथों पर मेहंदी सजी हुई है. वह गाना सुनकर आनंद को गले लगाती हैं, आनंद भी मुस्कुराते हैं और आगे निकल जाते हैं. जबकि सोनम अपने दोस्तों के साथ डांस करने में मग्न हो जाती हैं.

देखें, सोनम कपूर की मेंहदी के वीडियो...
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सोनम कपूर की वेडिंग से पहले डांस प्रैक्टिस का वीडियो लीक, देखें शादी की तैयारियों की PHOTOS

सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी आज (7 मई) रात होगी. 8 मई की दोपहर सिख परंपरा के अनुसार सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधेंगे. 8 मई की शाम ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

कौन हैं आनंद आहूजा? कब किया सोनम कपूर को प्रपोज? जानें कपल के बारे में सब कुछ

बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं.'' 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com