Sonam Kapoor Marriage: सोनम की शादी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का स्टाइल, यूं दिखीं जाह्नवी और खुशी

सोनम कपूर की शादीः सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी पर बॉलीवुड के सारे दिग्गज सितारे पहुंच रहे हैं. श्रीदेवी की बेटियों ने तो अपने स्टाइल से सारी लाइमलाइट ही लूट ली.

Sonam Kapoor Marriage: सोनम की शादी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का स्टाइल, यूं दिखीं जाह्नवी और खुशी

Sonam Kapoor Marriage: बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर

खास बातें

  • आनंद आहूजा से हो रही सोनम कपूर की शादी
  • पापा बोनी कपूर के साथ पहुंचीं जाह्नवी और खुशी
  • सारी लाइमलाइट दोनों बहनों के नाम हुई
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी पर बॉलीवुड के सारे दिग्गज सितारे पहुंच रहे हैं और उनके साथ ही कपूर खानदान के लोग भी दिलकश अंदाज में एंट्री कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस से लेकर कई करीना कपूर खान और सैफ अली खान तक वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. लेकिन श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं. अपनी बहन की शादी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर लहंगों में पहुंचीं और उनके पापा बोनी कपूर उनके साथ थे. लेकिन खुशी और जाह्नवी ने एक बार फिर अपनी जबरदस्त फैशन सेंस का परिचय दिया और पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली.
 

janhvi kapoor
Sonam Kapoor Wedding: जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और खुशी कपूर

Sonam Kapoor Wedding Live Updates: सैफ-करीना संग तैमूर की एंट्री, लाल जोड़े में सोनम कपूर

वैसे भी सोनम कपूर की शादी की रस्मों में जाह्नवी कपूर कई मौकों पर नजर आईं और उनके कई वीडियो भी दिखे. एक वीडियो में सोनम कपूर उनके सिर पर कलीरे खड़काकर एक पुरानी रस्म को अंजाम दे रही थीं.
 
janhvi kapoor
सोनम की शादी में जान्हवी कपूर

अकसर इस रस्म में जिस पर कलीरे गिरते हैं, उसकी शादी जल्द हो जाती है. लेकिन जाह्नवी पर कोई कलीरा नहीं गिरा और वीडियो में वे इससे काफी रिलैक्स महसूस करती नजर आईं. इस रस्म को जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी अंजाम दिया गया था.

देखें Video:
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सोनम कपूर की शादी के मौके पर अनिल कपूर भी एकदम मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं, और वह बेटी की शादी का भरपूर आनंद ले रहे हैं. अनिल कपूर को बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ डांस करते हुए देखा गया है. अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो तो खूब वायरल भी हो रहा है, और अनिल कपूर के भांगड़े को सब पसंद भी कर रहे हैं. आखिर उनका खुशी मनाना बनता भी है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com