सोनम कपूर ने खास दोस्त के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- मिलिए मेरी Elsa से...

सोनम के सिंपल और क्यूट सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. इस फोटो में वह अपनी खास दोस्त के साथ नजर आ रही हैं.

सोनम कपूर ने खास दोस्त के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- मिलिए मेरी Elsa से...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खास दोस्त के लिए शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जो कि इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में है लेकिन वह देश से दूर रहते हुए भी अकसर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. सोनम ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वह अपने खास दोस्त का जिक्र करते हुए काफी कुछ लिखा है. सोनम की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दरअसल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने प्यारे से Doggy का जिक्र करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है- सभी लोग मेरी ELSA से मिलिए. यह मुझे बहुत पसंद करती है. और इसके बिना मैं कोई भी काम नहीं कर सकती. साथ ही इस पोस्ट के साथ सोनम ने अपनी और एल्सा की एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की है जिसमें एल्सा सोनम के गोद में बैठी नजर आ रही है. सोनम के इस सिंपल और क्यूट सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को आखिरी बार फिल्म द ज़ोया फैक्टर में दुलकर सलमान के अपोजिट देखा गया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी. वहीं एक बार फिर से सोनम नेटफ्लिक्स की फिल्म एके बनाम एके में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के साथ नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि सोनम कपूर का किडनेप हो जाता है और उनके पापा उन्हें ढूढ़ रहे हैं.