सोनम कपूर ने Video शेयर कर फैन्स से बयां किया दर्द, सालों से इस बीमारी से गुजर रहीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में ये वीडियो शेयर कर फैन्स को बताया है कि वो सालों से एक बीमारी से गुजर रही हैं.

सोनम कपूर ने Video शेयर कर फैन्स से बयां किया दर्द, सालों से इस बीमारी से गुजर रहीं एक्ट्रेस

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साथ ही हर जरूरी मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. कई बार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती हैं. सोनम कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो बीते 7 सालों से एक बीमारी से जूझ रही हैं. उन्होंने इससे बचाव के टिप्स भी शेयर किए हैं. (Sonam Kapoor Video) का यह वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. साथ ही फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने अब सिंगिंग में चलाया जादू, 'चन्ना मेरेया' सॉन्ग गाकर जीता फैन्स का दिल- देखें Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. 'स्टोरीटाइम विद सोनम' शो की यह पहली कड़ी है और इसी में उन्होंने अपना दर्द फैन्स से बयां किया है. उन्होंने वीडियो को पोस्ट कर लिखा: "हाय गाइज, कुछ निजी बताने जा रही हूं. मैं पीसीओस जैसी बीमारी से कई वक्त से गुजर रही हूं. पीसीओएस या पीसीओडी एक सामान्य बीमारी है जिसे कई महिलाएं पीड़ित होती हैं. यह भी एक बहुत ही गंभीर स्थिति है, क्योंकि सभी के मामले, लक्षण और संघर्ष अलग हैं. मैंने फाइनली ये जान लिया है कि डाइट, वर्कआउट और अच्छे दिनचर्या से मुझे मदद मिलती है. मैं आपके साथ पीसीओएस को मैनेज के लिए अपने सुझाव शेयर करना चाहती हूं कि पीसीओएस अलग-अलग तरीकों से होता है और मैं आपसे खुद के डॉक्टर बनने या खुद ही कुछ उपाय करने से पहले किसी डॉक्टर से मिलने का आग्रह करती हूं."

प्रकाश राज ने किसानों को लेकर किया ट्वीट, बोले- उन्हें अपने आपको भटकाने मत देना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लोगों से इसके बारे में और भी जानकारी शेयर करने की मांग की है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने ये चीजें लोगों से शेयर कीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सोनम कपूर फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ मलयालम सुपरस्टार दुल्कर सलमान ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. एक्ट्रेस की यह फिल्म पूरी तरह लक पर आधारित थी.