संस्कारी बाऊजी ने ऑनस्क्रीन कहे 'अपशब्द', वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

संस्कारी बाऊजी आलोक नाथ ने ऐसा काम कर दिया है जिसे देख-सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

संस्कारी बाऊजी ने ऑनस्क्रीन कहे 'अपशब्द', वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

खास बातें

  • 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  • ट्रेलर में आलोक नाथ कह रहे हैं अपशब्द
  • 9 फरवरी को लांच होने जा रही फिल्म
नई दिल्ली:

संस्कारी बाऊजी आलोक नाथ ने ऐसा काम कर दिया है जिसे देख-सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.  जी हां, आलोक नाथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म में अपनी इमेज से हटकर काम किया है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस धमाकेदार ट्रेलर में बाऊजी आलोक नाथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. फिल्म को 'प्यार का पंचनामा 1, 2' बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन ने बनाया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह नजर आएंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अंकुर गर्ग हैं.

पढ़ें: 'प्यार का पंचनामा' की सीक्वल फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का First Look रिलीज, लव ट्रैंगल का तड़का

फिल्म पूरी तरह से युवा तेवरों से लबरेज है और इसमें भी प्यार की कहानी ही नजर आ रही है. कार्तिक आर्यन इसमें मोनोलॉग के जरिये दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. खास यह कि कार्तिक, नुसरत और सनी की तिकड़ी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें कॉमेडी की फुल डोज है.  यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. बता दें कि 'प्‍यार का पंचनामा', 'प्‍यार का पंचनामा 2' जैसी सुपरहिट फिल्‍में देने के बाद तीनों नई कहानी के साथ जमकर कॉमेडी करने वाले हैं.

देखें ट्रेलर-

हालांकि पोस्टर रिलीज से पहले लव रंजन ने एक टीजर भी रिलीज किया था. एक्‍ट्रेस नुसरत भरुचा फिल्‍म की घोषणा का ट्रेलर शुरू करती हैं लेकिन थोड़ी देर में ही कार्तिक इस बात से नाराज नजर आते हैं कि ट्रेलर की शुरुआत नुसरत कर रही हैं.

VIDEO: अभिनेता कार्तिक आर्यन से खास मुलाकात

इस फिल्‍म में कार्तिक सोनू का, सन्‍नी टीटू का और नुसरत स्‍वीटी का किरदार निभाने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com