सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) से हाल ही में एक लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मदद की गुहार लगाई, जिसपर उन्होंने जवाब दिया है.

सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. अनलॉक के दौर में भी उन्होंने खुद को विश्राम नहीं दिया है, बल्कि अभी भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वाले लोगों का हाथ थाम रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली है. सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) से अकसर फैंस ट्वीट करके उनसे मदद की गुहार लगाते है और खास बात तो यह है कि एक्टर लोगों का रिप्लाई भी बखूबी करते हैं. अब फिर से उनसे एक लड़की ने मदद की गुहार लगाई है. लड़की का कहना है कि वो दिल्ली पुलिस में भर्ती होना चाहती है, लेकिन कोचिंग के लिए पैसा नहीं है.

Disha Patani ने कंधे पर उठाया 60 कि.ग्रा वजन, फिर इस अंदाज में वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी लड़की के ट्वीट पर जवाब देने में देर नहीं की. लड़की ने ट्वीट करते हुए लिखा था: "सोनू सूद सर मैं सोनीपत से हूं. मैंने दिल्ली पुलिस-20 के लिए फॉर्म भरा है. एग्जाम तैयारी के लिए मेरा परिवार आर्थिक मदद नहीं कर पा रही है. कृप्या मेरी मदद करें."  सोनू सूद से लड़की ने इस तरह मदद की गुहार लगाई. सोनू सूद ने भी इसका जवाब दिया, जिसपर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोगों ने दिए थे पैसे, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा- देखें थ्रोबैक Video

सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा: "हो गया आपकी कोचिंग का इंतजाम. दिल्ली पुलिस की अच्छी ट्रेनिंग कर देश की सेवा कीजिए. जय हिंद." सोनू सूद ने इस तरह लड़की की मदद करने में जरा भी देर नहीं लगाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Nora Fatehi ने 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन पर किया डांस, स्टेज पर यूं मचाया धमाल- देखें Video

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.