'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में काम कर चुके सुरेंद्र राजन की आर्थिक स्थिति हुई खराब, तो सोनू सूद ने यूं बढ़ाया मदद का हाथ

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों चारों ओर छाए हुए हैं. उन्होंने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में खूब जगह बना ली है.

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में काम कर चुके सुरेंद्र राजन की आर्थिक स्थिति हुई खराब, तो सोनू सूद ने यूं बढ़ाया मदद का हाथ

सोनू सूद (Sonu Sood) और सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों चारों ओर छाए हुए हैं. उन्होंने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में खूब जगह बना ली है. कोरोनावायरस लॉकडाउन में वो लगातार प्रवासियों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा रहे हैं. इस विषम परिस्थित में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं. सोनू सूद के इस काम पर देशभर से उन्हें तारीफें मिल रही हैं. सोनू सूद ने अब इंडस्ट्री के लोगों की भी मदद करना शुरु कर दिया है. उन्होंने फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) में नजर आ चुके एक्टर सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan) की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan) को लेकर बताया जा रहा है कि वो मुंबई में एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मार्च में आए थे, उसी समय लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी, और तभी से वे मुंबई में फंसे हुए हैं. इस दौरान उनकी आर्थित स्थिति भी खराब हो गई है. सोनू सूद (Sonu Sood) को जैसे ही उनके बारे में पता चला वैसे ही उन्होंने सुरेंद्र राजन को उनके गृहनगर सतना वापस भेजने का आश्वासन दे दिया.

कहा जा रहा है कि कोरोन वायरस लॉकडाउन में सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan) का सारा कैश खत्म हो गया है. ऐसे में घर जाने के लिए सुरेंद्र राजन के पास कैश नहीं बचा है. सोनू सूद (Sonu Sood) से मिले मदद के आश्वासन को लेकर सुरेंद्र राजन ने हाल ही में चर्चा की. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा: "सोनू सूद एक शानदार एक्टर हैं. मैं हैरान हूं कि एक इंसान इतना अच्छा कैसे हो सकता है. हर कोई सोनू सूद की तरह दिलदार नहीं हो सकता. वो इस मुश्किल की इस घड़ी में भी लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. सोनू सूद जैसे लोगों का इस जमाने में मिलना बड़ा ही मुश्किल है. वो इस कड़ी परिस्थिति में एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी काम कर रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुरेंद्र राजन (Surendra Rajan) ने 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munna Bhai MBBS) के अलावा फिल्म 'आर राजकुमार' में भी काम किया है. इस फिल्म में  सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी काम किया था. सुरेंद्र राजन ने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि मैं संजय दत्त से भी मदद मांग सकता था लेकिन मैं अपने बलबूते पर जिंदगी जीना पसंद करता हूं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें आरएसएस की तरफ से भी राशन मिल रहा है.