सोनू सूद ने शेयर की जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि, मां के नाम पर रखा गया मोगा में सड़क का नाम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की स्वर्गीय मां सरोज सूद के नाम पर मोगा में एक सड़क का नाम रखा गया है.

सोनू सूद ने शेयर की जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि, मां के नाम पर रखा गया मोगा में सड़क का नाम

सोनू सूद (Sonu Sood) का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने नेक कामों की वजह से लॉकडाउन के समय से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर तारीफ होती है. हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) पर एक किताब लिखी गई, जिसका टाइटल 'आई एम नो मसीहा' (I Am No Messiah) है. इस किताब को पाठकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इसी बीच सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर एक और बड़ी खबर आई है. एक्टर को हम टाउन मोगा (पंजाब) की एक सड़क का नाम उनकी स्वर्गीय मां सरोज सूद के नाम पर रखा गया है.

सोनू सूद ने 'मसीहा' कहलाने के लिए ट्रोल होने पर दिया जवाब, बोले- मेरा गुणगान हो ये मेरा सपना नहीं

सोनू सूद (Sonu Sood) इस खबर के सामने आने के बाद इमोशनल हो गए. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर सड़क के उद्घाटन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा: यह है ... और यह होगा .. मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि. मेरी मां के नाम पर मोगा में एक सड़क... "प्रो. सरोज सूद रोड." मेरी सफलता का सही मार्ग. मिस यूं मां." सोनू सूद ने इस कैप्शन के जरिए अपनी भावनाएं फैन्स के बीच व्यक्त की हैं. उनकी इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

रेमो डिसूजा ने बताया हार्ट अटैक वाले दिन क्या हुआ था, बोले- नाश्ता किया, जिम गया और तभी उठा सीने में दर्द...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने  एक दूसरे पोस्ट में लिखा: "एक दृश्य जो मैंने अपने जीवन में सपना देखा था. आज मेरे होम टाउन मोगा में एक सड़क का नाम मेरी मां के नाम पर रखा गया है: 'प्रो.सरोज सूद रोड'. ये वहीं सड़क है जिस पर उन्होंने सारी जिंदगी यात्रा की. घर से कॉलेज और फिर घर वापस. यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अध्याय होगा. मुझे यकीन है कि मेरे मम्मी और पापा स्वर्ग से कहीं न कहीं मुस्कुरा रहे होंगे. काश वे इसे देखने के लिए आसपास होते."

सोनाक्षी सिन्हा ने इन हसीन नजारों के साथ गुजारा साल का आखिरी दिन, बोलीं- Goodbye 2020...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिन पहले सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर खबर सामने आई थी कि तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डूब्बा तांडा गांव के लोगों ने उनको 'वास्तविक हीरो' बताते हुए एक मंदिर का निर्माण किया और वहां उनकी आवक्ष प्रतिमा स्थापित की थी. सोनू सूद ने हाल ही में एक नयी पहल की भी घोषणा की थी, जिसके तहत वह उन गरीब लोगों को ई-रिक्शा मुहैया कराएंगे, जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपनी आजीविका का स्रोत खो दिया है.