Stree Box Office Collection Day 16: 100 करोड़ के क्लब में शामिल 'स्त्री', राजकुमार राव ने ऐसे मनाया जश्न

Stree 100 Crore Club: हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'स्त्री (Stree)' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस से 100 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई कर डाली है.

Stree Box Office Collection Day 16: 100 करोड़ के क्लब में शामिल 'स्त्री', राजकुमार राव ने ऐसे मनाया जश्न

100 करोड़ के क्लब में शामिल 'Stree'

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने राजकुमार राव
  • 100 करोड़ के क्लब में शामिल Stree
  • हॉरर और कॉमेडी का डोज दर्शकों को भाया
नई दिल्ली:

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'स्त्री (Stree)' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस से 100 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई कर डाली है और यह जादुई आंकड़ा पार करने के बाद भी फिल्म तेज रफ्तार से कलेक्शन करती जा रही है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर यह फिल्म 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. मेकर्स के लिए यह फिल्म किसी लॉटरी से कम नहीं है. राजकुमार और श्रद्धा कपूर ने वीडियो शेयर कर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की जानकारी देते हुए दर्शकों का धन्यवाद किया है. 

सलमान खान ने दिखाई Bigg Boss के घर की झलक, बेडरूम से लिविंग एरिया तक अंदर से है इतना आलीशान
 

सनी लियोन ने एयरपोर्ट पर 'बोलो तारा रारा...' गाने पर किया भांगड़ा, Video कर देगा हैरान

'स्त्री' 31 अगस्त को रिलीज हुई थी. रिलीज के 16वें दिन फिल्म ने सेंचुरी मारी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 101.43 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर डाला है. रिलीज के तीसरे शुक्रवार फिल्म ने 2.14 करोड़ और शनिवार को 3.76 करोड़ रुपये बटोरे.
'स्त्री' साल 2018 में रिलीज होने वाली 9वीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के बाद यह अगस्त महीने की दूसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये बटोरे है. 'स्त्री' से पहले 'पद्मावत', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'रेड', 'बागी 2', 'राजी', 'रेस 3', 'संजू', 'गोल्ड' ने यह आंकड़ा पार किया था.



Bigg Boss 12: सलमान खान ने यूं की 'बिग बॉस 12' हाउस में एंट्री, पहले दिन ही घर से बाहर होंगे कंटेस्टेंट- Video

बता दें, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर 'स्त्री' का निर्देशन ने नवोदित डायरेक्टर अमर कौशिक ने किया है. फिल्म ने पहले हफ्ते 60.39 करोड़ और दूसरे वीक 35.14 करोड़ रुपये का कारोबार किया. 'स्त्री' रिलीज के तीसरे वीकएंड (शुक्रवार और शनिवार) तक 5.9 करोड़ रुपये कमा चुकी है. उम्मीद है रविवार को भी फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com