गोविंदा के गानों पर बच्चे ने किया ताबड़तोड़ डांस, Video देख सुनील शेट्टी बोले- चलो इसे मशहूर बनाते हैं

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक बच्चे (Boy Dance On Govinda Songs) का वीडियो शेयर किया है, जो गोविंदा के गानों पर धमाकेदार डांस करता दिखाई दे रहा है.

गोविंदा के गानों पर बच्चे ने किया ताबड़तोड़ डांस, Video देख सुनील शेट्टी बोले- चलो इसे मशहूर बनाते हैं

बच्चे (Boy Dance On Govinda Songs) ने गोविंदा के गानों पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • गोविंदा के गानों पर बच्चे ने किया धमाकेदार डांस
  • सुनील शेट्टी भी वीडियो देख हो गए इंप्रेस
  • सुनील शेट्टी ने कहा कि चलो इसे मशहूर बनाते हैं
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा धमाकेदार अंदाज में गोविंदा (Boy Dance On Govinda Songs) के गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. बच्चे के इस डांस को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने तो खूब तारीफें की ही हैं, साथ ही बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी बच्चे के डांस से काफी इंप्रेस नजर आए. खास बात तो यह है कि बच्चे के इस वीडियो को सुनील शेट्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से भी साझा किया है और लिखा कि चलो इस बच्चे को मशहूर बनाते हैं.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सुनील शेट्टी ने बच्चे के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "धन्यवाद आशीष चौहान, इस शानदार बच्चे की प्रतिभा को साझा करने के लिए. भगवान इस बच्चे को आशीर्वाद दें और यह अपने डांस से ही दुनिया में जीत हासिल करे. चलो इसे मशहूर बनाते हैं." सुनील शेट्टी द्वारा साझा किये गए वीडियो में बच्चा गोविंदा के गानों पर जबरदस्त अंदाज में डांस करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे के स्टेप्स के साथ-साथ उसके एक्सप्रेशंस और एनर्जी भी देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस वीडियो को पहले बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के सीईओ आशीष चौहान (Ashish Chauhan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. वीडियो को अभी तक 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर बच्चे के डांस को लेकर तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बात करें तो हाल ही में एक्टर ने किसानों को लेकर ट्वीट किया था, जिसके कारण वह सुर्खियों में आ गए थे. सुनील शेट्टी ने विदेशी कलाकारों के किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन के दुष्प्रचार को रोकने की सलाह दी थी.