Sunil Grover वैलेंटाइंस डे पर छोले कुलचे बेचते आए नजर, बोले- अपने प्यार को जरूर खिलाओ...देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह वीडियो वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर खूब वायरल हो रहा है.

Sunil Grover वैलेंटाइंस डे पर छोले कुलचे बेचते आए नजर, बोले- अपने प्यार को जरूर खिलाओ...देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. सुनील ग्रोवर अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स का मनोरंजन करते हैं. उन्होंने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सड़क पर छोले कुल्चे (Chole Kulche) बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लोगों को सर्व भी कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Video) ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने वीडियो को शेयर कर लिखा: "वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर अपने प्यार को छोले कुल्चे (Chole Kulche) जरूर खिलाओ." सुनील ग्रोवर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी आज वैलेंटाइन डे है. इसे प्यार का दिन कहा जाता है. वैलेंटाइन डे पर लोग अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें गिफ्ट्स देते हैं और उन्हें सरप्राइज भी देते हैं. और सुनील ग्रोवर के हिसाब से इस दिन पार्टनर को छोले कुल्चे खिलाने चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी तांडव सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें सुनील ग्रोवर ने सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस सीरीज में सुनील ग्रोवर की एक्टिंग और अंदाज देखने लायक था. इससे पहले सुनील ग्रोवर 'गब्बर इज बैक' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका अदा कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.