सनी देओल ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, मिला ये वादा- Photo हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर से सांसद बने सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने राजनैतिक करियर के शुरुआती दिनों में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. पंजाब के गुरदासपुर से जीतने के बाद अब सनी देओल अपने चुनावी क्षेत्र में सुविधाएं मुहैया कराने की पूरी कोशिशों में जुट गए हैं.

सनी देओल ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, मिला ये वादा- Photo हुई वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात

खास बातें

  • राजनेता सनी देओल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात
  • पीएम नरेंद्र मोदी के साथ भी शेयर की तस्वीर
  • गुरदासपुर में सड़क और परिवहन दुरुस्त करने की कर रहे हैं कोशिश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर से सांसद बने सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने राजनैतिक करियर के शुरुआती दिनों में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से जीतने के बाद अब सनी देओल अपने चुनावी क्षेत्र में सुविधाएं मुहैया कराने की पूरी कोशिशों में जुट गए हैं. हाल ही में सनी देओल अपने क्षेत्र की सड़कों और परिवहन को दुरुस्त करने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से मिले. जिसके बाद सनी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सनी देओल (Sunny Deol) केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

चमकी बुखार: पीड़ितों से मिलने पहुंचे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी स्टार के साथ सेल्फी के लिए टूट पड़े फैन्स

एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के साथ सकारात्मक बातचीत हुई. नितिन गडकरी जी ने मेरे चुनावी क्षेत्र के विकास के लिए दिल से पूरा सहयोग करने की गारंटी दी है.' सनी देओल (sunny Deol) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बता दें लोकसभा का सत्र 17 जून से शुरू हो गया था. ऐसे में सभी नेता अपने क्षेत्र के लिए विकास कार्य करने में जुट गए हैं. 

'एवेंजर्स एंडगेम' होगी दोबारा रिलीज, इस फिल्म को पछाड़ने के लिए किया ये फैसला

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में आई फिल्म 'बेताब' से की थी. इस फिल्म के लिए सनी देओल को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था. अब सनी देओल एक्टिंग की दुनिया को छोड़ राजनीति में आ गए हैं और राजनीति में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com