Sunny Leone ने पोस्ट की अपनी Beach Photo, लिखा- 4 मई के सपने देख रही हूं...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद 4 मई के सपने देखने भी शुरू कर दिये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी है.

Sunny Leone ने पोस्ट की अपनी Beach Photo, लिखा- 4 मई के सपने देख रही हूं...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने पोस्ट की बीच फोटो

खास बातें

  • सनी लियोन ने पोस्ट की बीच फोटो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि 4 मई के सपने देख रही हूं
  • सनी लियोन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने 4 मई के सपने देखने भी शुरू कर दिये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी है. इन फोटो में सनी लियोन बीच पर मौजूद नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि चार मई के सपने देख रही हूं. सनी लियोन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी इस फोटो में ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "चार मई के सपने देख रही हूं. गर्मी का 12वां दिन." एक्ट्रेस ने इस फोटो को चंद मिनट पहले ही शेयर किया है, लेकिन फोटो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. इससे पहले सनी लियोन ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस फैंस को अपने सिग्नेचर स्टेप्स सिखाती दिखाई दे रही थीं. सनी लियोन के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों सनी लियोन (Sunny Leone) सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन वह घर में रहकर भी लगातार फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म 'रईस' में उन्होंने 'लैला' सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.