Mia Khalifa के बाद Sunny Leone भी करने लगीं ट्विटर पर ट्रेंड, एक्ट्रेस का फूड Video हुआ वायरल

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है और ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं, लेकिन अब सनी लियोन (Sunny Leone) भी ट्रेंडिंग में आ गई हैं.

Mia Khalifa के बाद Sunny Leone भी करने लगीं ट्विटर पर ट्रेंड, एक्ट्रेस का फूड Video हुआ वायरल

Mia Khalifa के बाद Sunny Leone भी ट्विटर पर करने लगीं ट्रेंड

नई दिल्ली:

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है और उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन ट्विटर पर इसी बीच सनी लियोन (Sunny Leone) भी ट्रेंड कर रही हैं. हालांकि इसकी वजह कुछ और ही है, लेकिन सनी लियोन के लेटेस्ट वीडियो ने जरूर इंस्टाग्राम पर धूम मचाकर रख दी है. सनी लियोन (Sunny Leone Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ढेर सारे लजीज व्यंजनों के साथ नजर आ रही हैं, और उनके बारे में बता रहे हैं. इस तरह यह उनका फूड रिव्यू का वीडियो बहुत ही मजेदार है. 

मिया खलीफा का किसान आंदोलन को लेकर खुल्लम-खुल्ला ऐलान, बोलीं- मैं किसानों के साथ...

सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'फूड रिव्यू....सेट पर टीम स्पिल्ट्सविला क्या खाती है, उसका एक नजारा...' इस वीडियो में सनी लियोन बता रही हैं कि नान को गपागप खाते हैं. यही नहीं, वह दाल के बारे में भी बता रही हैं. इस तरह उनका यह फूड वीडियो बहुत ही पसंद किया जा रहा है, और उनके अंदाज पर भी फैन्स कमेंट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने ग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के लिए किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों स्पिल्ट्सविला की शूटिंग कर रही हैं, और यह वीडियो उसी दौरान का सेट का है. वैसे भी सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. इस तरह सनी लियोन फिल्मी प्रोजेक्ट्स को लेकर इन दिनों काफी व्यस्त हैं.