Super 30 Trailer: आनंद कुमार ने परिवार संग देखा ऋतिक रोशन का ट्रेलर, बोले- आंखों में आंसू आ गए...

आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन के संघर्ष पर बनी फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर आनंद कुमार (Anand Kumr) ने अपने परिवार के साथ देखा. जिसके बाद आनंद कुमार ने भावुक होकर ट्वीट किया.

Super 30 Trailer: आनंद कुमार ने परिवार संग देखा ऋतिक रोशन का ट्रेलर, बोले- आंखों में आंसू आ गए...

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने परिवार के साथ देखा 'सुपर 30' का ट्रेलर

खास बातें

  • आनंद कुमार ने परिवार के साथ देखा 'सुपर 30' का ट्रेलर
  • ट्रेलर देखने के बाद इमोशनल हुए आनंद कुमार
  • कहा- ट्रेलर देखकर याद आया संघर्ष के समय का जीवन
नई दिल्ली:

विकास बहल (Vikas Bahl) द्वारा निर्देशित फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का ट्रेलर आज लांच हो गया है. इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. फैंटम फिल्म के बैनर तले बनी 'सुपर 30' में बिहार के एक आम आदमी आनंद कुमार (Anand Kumar) की कठिन परिस्थितियों से जूझने और संघर्ष करने की कहानी दिखाई गई है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही आनंद कुमार ने अपने परिवार के संग इस फिल्म का ट्रेलर देखा. ट्रेलर देखने के बाद आनंद कुमार (Anand Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल ट्वीट किया.

Super 30 के ट्रेलर में ऋतिक रोशन के पांच ऐसे डॉयलाग, जिन्हें सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे...देखें Video

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने ट्वीट करते हुए अपने दिल का हाल कुछ यूं बयां किया, 'ट्रेलर देखा. पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए. लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं. संघर्ष के दिन याद आ गए. अत्याचारियों से मुकाबला करते हुए भी कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाना. भाई का साथ और सबकुछ. फिल्म की पूरी टीम का आभार.'

मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ Video- फैन्स ने किए ये कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें 'सुपर 30'  में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अलावा मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और बॉलीवुड के अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आनंद कुमार के पूरे जीवन को दिखाया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...