Video: सुशांत सिंह राजपूत ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, यूजर बोली- मुझसे शादी करोगे?

टेलीविजन से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पहली फिल्म से लेकर अब तक किए चुनिंदा फिल्मों में दर्शकों का दिल जीत लिया.

Video: सुशांत सिंह राजपूत ने जिम में की ऐसी एक्सरसाइज, यूजर बोली- मुझसे शादी करोगे?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का एक नया वीडियो
  • कुछ ही घंटे में हुआ वायरल
  • यूजर्स के कुछ ऐसे आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

टेलीविजन से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पहली फिल्म से लेकर अब तक किए चुनिंदा फिल्मों में दर्शकों का दिल जीत लिया. भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म करके छा जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. सुशांत अक्सर इंस्टाग्राम पर कोई न कोई वीडियो अपलोड करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिखे. चिन अप करते हुए यह वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आया.

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने मराठा मंदिर में किए पूरे 1200 हफ्ते, SRK-काजोल ने किए ये ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत का जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो को कुछ ही घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर एक महिला यूजर ने उन्हें शादी करने तक का ऑफर दे डाला. यूजर ने कमेंट में लिखा- 'मैरी मी'. इस वीडियो पर हजारों फैन्स ने कमेंट किये हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


Video: दीपिका पादुकोण पर आता है अक्षय कुमार को तरस, वजह जानकर रह जाएंगे Shocked!

बता दें, बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने सह कलाकार संजना सांघी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 19 अक्टूबर को ट्वीट कर सफाई दी थी. फिल्म 'किजी और मैनी' में सुशांत की साथी कलाकार संजना सांघी ने सुशांत पर उनके ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगाया था. हालांकि मंगलवार को एक्ट्रेस संजना संघी ने इस बात से इंकार किया कि 'किजी और मैनी' के सेट पर उनके साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com