सुशांत की बहन ने शेयर की पेंटिंग, बोलीं- मां और भाई को जल्दी खो दिया, ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने एक पेंटिंग शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

सुशांत की बहन ने शेयर की पेंटिंग, बोलीं- मां और भाई को जल्दी खो दिया, ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने शेयर की पेंटिंग

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है. दिवंगत एक्टर अभी फैन्स के दिलों में जिंदा है, इसकी बानगी उस समय देखने को मिलती है जब सुशांत के पुराने पोस्ट और वीडियो वायरल होते हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अब उनकी बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

उर्मिला मातोंडकर ने सपोर्ट करने वालों का किया धन्यवाद, तो स्वरा भास्कर ने यूं किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने पेंटिंग शेयर की हैं. और उसके कैप्शन में इमोशनल लाइनें लिखी हैं. उन्होंने लिखा है: "मां मेरी एनर्जी का सोर्स थीं. मेरा भाई मेरा गर्व था. मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया. मैं इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं."  मीतू सिंह द्वारा शेयर किए गए इस पेंटिंग में देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी मां के चरणों में बैठे हुए हैं. यह पेंटिंग काफी इमोशन से भरी हुई है.

नेहा कक्कड़ ने बुलेट पर बैठकर दिखाया टशन, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी मीतू सिंह की तरह अपने भाई को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. उन्होंने बीते दिनों यह जानकारी दी थी कि वो कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह रही हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था: "आप चाहे कितना भी मजबूत बने रहने की कोशिश कर लें, लेकिन कई बार यह दर्द आप पर हावी हो ही जाता है. वास्तव में अब भाई नहीं रहे. अब कभी उनको छू नहीं पाएंगे, उन्हें हंसते हुए नहीं देख पाएंगे और जोक सुनाते हुए भी नहीं सुन पाएंगे. मुझे हैरानी है कि इसे पूरी तरह ठीक होने में और कितना समय लगेगा. ऐसे में 10 दिन का ऑफ लेने का और खुद को प्रार्थनाओं में लीन करने का निर्णय किया है. सच में इस दर्द से उबरने की जरूरत है."