श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'यह दिवाली सुशांत वाली, आओ मिलकर प्यार बांटें...'

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. उन्होंने दिवाली के मोके पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स से खास अपील की है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'यह दिवाली सुशांत वाली, आओ मिलकर प्यार बांटें...'

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में क्रेंद्रीय एजेंसियों की जांच अभी भी जारी है. दूसरी तरफ सुशांत के फैन्स और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए केंपैन लीड कर रही हैं. बीते दिनों उन्होंने कई पोस्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. अब दिवाली के मौके पर भी श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक ट्वीट किया है और फैन्स से खास अनुरोध किया है.

Malaika Arora ने दिवाली के मौके पर पहना रेड लहंगा, फिर यूं डांस करती आईं नजर- Viral हुआ Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने ट्वीट में लिखा: "यह दिवाली.... सुशांत वाली. आओ मिलकर प्यार बांटें और कई लोगों के दिलों में उम्मीद जगाएं. तो चलिए यह दिवाली सुशांत सिंह राजपूत की तरह बनाएं." श्वेता सिंह कीर्ति  ने अपने ट्वीट में एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें सुशांत भी नजर आ रहे हैं. श्वेता ने फैन्स से यह भी अपील की है कि इस दिवाली सुशांत की तरह ही कुछ न कुछ अच्छा काम करें.

Aishwarya Rai का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से मचाई थी धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.