Aishwarya Rai का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से मचाई थी धूम

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.देखें वायरल Video

Aishwarya Rai का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से मचाई थी धूम

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का पुराना डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन डांस से खूब पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अब फिल्मों में पहले ही तरह ज्यादा एक्टिव तो नजर नहीं आती हैं, लेकिन उनके थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आज भी धमाल मचाते हैं. इस कड़ी में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो स्टेज पर अपने डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचा रही हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Video) के इस पुराने डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने घर पर देखी फिल्म 'लक्ष्मी', तो KRK बोले- 'थियेटर का कारोबार खत्म...'

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का यह वीडियो आईफा अवॉर्ड का है, जो साल 2005 में आयोजित हुआ था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कैसे अपने सुपरहिट सॉन्ग्स पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं. वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपना 47वां बर्थडे मनाया था. उनके बर्थडे पर भी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे.

रोहनप्रीत के साथ येलो कार में ड्राइव पर निकलीं नेहा कक्कड़, हनीमून पर यूं एंजॉय करते नजर आए कपल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने एंजलीना जॉली का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं.