जामिया के छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, बोलीं- भारत में नए तरह का विकास और शांति...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस प्रदर्शनकारियों को पीट रही है. इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है.

जामिया के छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर स्वरा भास्कर का ट्वीट, बोलीं- भारत में नए तरह का विकास और शांति...

स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जामिया के छात्रों ने किया प्रदर्शन
  • बॉलीवुड से आ रहे हैं रिएक्शन
  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia University) में NRC और नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill 2019) के विरोध प्रदर्शन में हुई हिंसा में डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं और कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस प्रदर्शनकारियों को पीट रही है. इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)  ने ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना, मैं भी जल्द जुडूंगा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने जामिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को विरोध प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर ने लिखा हैः 'दिल्ली कुछ घंटे पहले! भारत में नए तरह का विकास और शांति फैलाई जा रही है.' यही नहीं दिल्ली के हालात पर स्वरा भास्कर ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा, 'भारत के अन्य हिस्सों में शांति फैलाई जा रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मंगलवार को जामिया शिक्षक संघ और छात्रों ने नागरिकता कानून और NRC के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन का ऐलान किया था लेकिन देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए और पुलिस ने करीब बीस से तीस राउंड आंसू गैस चलाए और लाठीचार्ज भी किया. हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि इस प्रदर्शन में बाहरी लोगों के शामिल होने के चलते ये हालात बने.