जामिया में इस शख्स ने की फायरिंग तो स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस पर कसा तंज, बोलीं- तुस्सी ग्रेट हो...

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे CAA के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इसे लेकर स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस पर तंज कसा है.

जामिया में इस शख्स ने की फायरिंग तो स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस पर कसा तंज, बोलीं- तुस्सी ग्रेट हो...

जामिया में इस शख्स ने चलाई गोली तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • जामिया में शख्स ने की फायरिंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर मचा हंगामा
  • स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस पर उठाए सवाल
नई दिल्ली:

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इस फायरिंग में एक जख्मी भी हुआ. घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. जामिया में फायरिंग की इस घटना को लेकर बॉलीवुड की हस्तियां भी जमकर ट्वीट कर रही हैं और अपने रिएक्शन दे रही हैं. जीशान अय्यूब, ओनिर और कमाल आर खान के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट करके दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर निशाना साधा है. (यहां देखें ट्वीट)

tp58v0bo

जामिया (Jamia) की इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया है और लिखा हैः 'दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लिए धीमी ताली, तुस्सी ग्रेट हो...' इस तरह स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है क्योंकि जिस समय यह शख्स जामिया गोली चला रहा था, दिल्ली पुलिस वहीं नजर आ रही थी. 

7d10csi8


बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई. गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में उत्तरी राज्यों के हजारों लोगों और छात्र संगठनों ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया. इनमें से बहुत से लोग ऐसे थे जो दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में चल रहे सीएए विरोधी धरने का भी हिस्सा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com