Taapsee Pannu का खुलासा, बोलीं- 'मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म करूं'

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में ये खुलासा किया है. उन्होंने इंटरव्यू में फिल्मों में खुद को रिप्लेस किए जाने सहित कई बातों पर खुलकर अपनी बात रखी है.

Taapsee Pannu का खुलासा, बोलीं- 'मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म करूं'

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाना जाता है. उन्होंने इसकी मिसाल 'पिंक', 'मुल्क', 'बदला', 'जुड़वा 2' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में पेश की है. एक्टिंग के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाब अंदाज के लिए भी पहचान रखती हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्मों में खुद को रिप्लेस किए जाने सहित कई बातों पर खुलकर अपनी बात रखी. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Reveals) ने इस दौरान खुलासा किया कि प्रोड्यूसर उन्हें 'बैड लक चार्म मानते थे इसलिए उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे.

धर्मेंद्र के फार्महाउस में सूरज ने बिखेरी रोशनी तो चहचहाने लगी चिड़िया, एक्टर ने शेयर किया खूबसूरत Video

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्मफेयर से बातचीत में कहा: "मुझे शुरुआत में कुछ अजीब चीजों का सामना करना पड़ा, जो अच्छी नहीं थीं. मुझे फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं. मैं अपनी एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी, तभी मुझे बताया गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं आया. इसलिए मुझे इसे बदलना चाहिए. जब मैंने इसे बदलने से इनकार कर दिया, तो वो डबिंग कलाकार ले आए. एक समय था जब मुझसे बोला गया कि हीरो की पिछली फिल्म सफल नहीं रही, लिहाजा अपनी फीस कम कर लो ताकि बजट ना बिगड़े. कुछ हीरो ऐसे भी रहे जो चाहते थे कि मेरा परिचय सीन बदल दिया जाए क्योंकि उन्हें लगता था कि यह उनके परिचय सीन पर यह हावी हो जाएगा. ये वो चीजें हैं जो मेरे सामने हुई हैं, मुझे नहीं पता कि मेरे पीछे क्या हुआ है."

Newsbeep

जसलीन मथारू ने दुल्हन की ड्रेस में दिखाया स्वैग, बोलीं- मैं चली ससुराल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे कहा: "मैंने तय किया कि अब से मैं केवल ऐसी फिल्में करूंगी, जो मुझे काम पर जाने के लिए वास्तव में खुश देंगी." बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आखिरी बार फिल्म 'थप्पड़' में नजर आई थीं. तापसी पन्नू इस साल काफी बिजी हैं क्योंकि उनके एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स लाइन-अप में है. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म में विनिल मैथ्यू की 'हसीन दिलरुबा' हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रे, 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. फिल्मों से इतर तापसी पन्नू ने अपने बेबाक विचारों से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है