NDTV Khabar

Viral Pic: मम्मी करीना कपूर के बर्थडे पर ये किसके लिए हाथों में फूल लेकर बैठे हैं तैमूर अली खान

करीना के नन्हें नवाब तैमूर अब 10 महीने के हो चुके हैं. करीना के जन्मदिन के दिन तैमूर की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे गार्डन में आराम से बैठे हैं. 

1125 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Pic: मम्मी करीना कपूर के बर्थडे पर ये किसके लिए हाथों में फूल लेकर बैठे हैं तैमूर अली खान

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 10 महीने के हो चुके हैं.

खास बातें

  1. 10 महीने के हुए तैमूर अली खान, सामने आई क्यूट फोटो
  2. मम्मी करीना के बर्थडे पर गार्डन में खेलते दिखे तैमूर
  3. पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ तैमूर का जन्म
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान गुरुवार को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 21 सिंतबर, 1980 को जन्मी करीना किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्कील्स की बदौलत अपनी खास पहचान बनाई है. वैसे, करीना अपने प्रोफेशनल लाइफ के कहीं ज्याहा पर्सनल जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वे अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के साथ-साथ बेटे तैमूर अली खान पटौदी की परवरिश करने में व्यस्त हैं. करीना के नन्हें नवाब तैमूर अब 10 महीने के हो चुके हैं. करीना के जन्मदिन के दिन तैमूर की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे गार्डन में आराम से बैठे हैं. 

पढ़ें: Happy Birthday: शादीशुदा करीना कपूर खान का दिल अब इनका हो चुका है...
 
पढ़ें: क्‍या Birthday Girl करीना कपूर खान के बारे में यह सब जानते हैं आप?

तैमूर के हाथों में दो फूल हैं, जिसने साथ वह खेलने में मग्न है. तस्वीर में तैमूर बेहद क्यूट लग रहे हैं. मानों वह इन फूलों को मां करीना को गिफ्ट देने के लिए लाए हो. करीना के फैन क्लब द्वारा एक अन्य तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें करीना और तैमूर दोनों के हाथों में फूल रखे हैं.  
 
इसमें कोई दो राय नहीं हैं तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने तैमूर को अपनी आत्मा बताया. करीना से दिल्‍ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान पूछा गया कि जब से वह मां बनी हैं, तब से उनका हर शेड्यूल तैमूर के इर्दगिर्द ही घूमता है. इस पर करीना ने कहा, "वह इस समय मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा है. वह मेरी आत्‍मा है. मेरा दिल अब मेरे भीतर और ज्‍यादा धड़क नहीं सकता था और इसलिए वह अब बाहर आ गया है और वह तैमूर है. मैं अब जो भी अपने जीवन में करती हूं वह तैमूर से जुड़ा हुआ है. मुझे लगता है मेरे परिवार, मेरे दोस्‍तों सभी को यह बात समझनी चाहिए."
 
बता दें, कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद करीना और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी. इनके बेटे तैमूर का जन्म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement