तैमूर अली खान ने इनाया संग यूं की मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

बॉलीवुड में स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने क्यूट व इनोसेंट अंदाज से काफी वायरल रहते हैं. यही वजह है कि जब भी उनकी कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती है तो मिनटों में सनसनी फैला देती है.

तैमूर अली खान ने इनाया संग यूं की मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सोहा अली खान के साथ इनाया

खास बातें

  • तैमूर अली खान की नई तस्वीर
  • इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो
  • इनाया संग कुछ यूं खेलते दिखे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने क्यूट व इनोसेंट अंदाज से काफी वायरल रहते हैं. यही वजह है कि जब भी उनकी कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती है तो मिनटों में सनसनी फैला देती है. जितना करीना कपूर और सैफ अली खान अपनी फिल्मों की वजह से नहीं मशहूर होते उतना तैमूर अपने स्टाइलिश अंदाज से फैन्स को कायल बना लेते हैं. फिलहाल एक तस्वीर एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वीकेंड पर करीना कपूर खान व सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान और सोहा अली खान व कुनाल खेमू के बेटी इनाया एक साथ दिखाई दिए. दोनों ही काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए. दोनों जब भी एक साथ होते हैं खूब मस्ती धमाल करते हैं.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में मचा धमाल, मां नीता अंबानी ने यूं उतारा नजर- देखें Photos

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y F A M (@filmyfam) on

 

खुद कुनाल खेमू ने बताया था कि जैसा अन्य सभी के घरों में दो बच्चों में मौज-मस्ती होती है, कुछ ऐसा ही माहौल हमारे घर में भी हो जाता है. तैमूर अली खान ने शनिवार को व्हाइट टी-शर्ट और हाफ डेनिम ब्लू जीन्स पहना था, जबकि इनाया भी कुछ ऐसी ड्रेस में दिखाई दीं. तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी घुड़सवारी करते तो कभी फोटोग्राफर्स को देख क्यूट रिएक्शन देते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वायरल होता रहता है.

कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर साधा निशाना तो बॉलीवुड एक्टर व बीजेपी नेता ने राहुल गांधी का यूं उड़ाया मजाक

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इससे पहले भी बिल्ली के साथ खेलने की जिद कर चुके हैं. बीते दिनों अपनी मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) स्टूडियो पहुंचे थे, जहां उन्हें एक बिल्ली दिखी थी. बिल्ली को देखने के बाद तैमूर अली खान उससे खेलने की जिद करने लगे थे. लेकिन करीना कपूर खान ने जल्दी से उन्हें गोद में उठा लिया था. इस तरह तैमूर की बिल्ली के साथ खेलने के इच्छा पूरी नहीं हो पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...