Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Video

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे चहेते बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर पेपराजी (कैमरापर्सन) में काफी क्रेज देखने को मिलता है.

गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)

खास बातें

  • तैमूर का एक और वीडियो वायरल
  • गाड़ी से उतरते ही चुप हुए तैमूर
  • फिर किया कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे चहेते बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर पेपराजी (कैमरापर्सन) में काफी क्रेज देखने को मिलता है. तैमूर अपने मुंबई वाले घर में काफी दिनों बाद लौटे हैं. पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर के साथ तैमूर कुछ दिनों से बाहर थे. तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नैनी के साथ गाड़ी से उतरते हैं और कैमरापर्सन की तरफ देखना शुरू कर देते हैं. कुछ देर तक देखने के बाद तैमूर को कैमरापर्सन्स ने हाय-हैलो कह कर बुलाया. इसके बाद जब वह वापस जाने लगे तो बाय कहते हुए हाथ से इशारा किया. 

सलमान खान का इन्होंने छोड़ा साथ, उदास होकर ट्विटर पर लिखा- 'मेरा प्यार नहीं रहा'

बता दें, तैमूर के आए दिन छोटी-छोटी हरकतों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर जहां भी जाते हैं मीडिया उनका पीछे करते हुए वहां पहुंच जाती है. तैमूर की तस्वीरें और वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. मालूम हो कि, तैमूर के सुर्खियों में होने की पहली वजह तो उनका नाम ही था, जिसे लेकर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए थे, और तैमूर नाम रखने को लेकर उन्हें निशाना बनाया गया था. यही नहीं, तैमूर मीडिया में काफी चर्चित भी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


खुशी कपूर का मेकअप बिगड़ा तो बचाव में आई जाह्नवी, वायरल हुआ श्रीदेवी की बेटियों का Video

अक्सर उनकी ढेर सारी तस्वीरें वायरल होती है. कभी वे रोते हुए नजर आते हैं तो कभी पोज देते हुए. करीना कपूर खान भी तैमूर के जन्म के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई और उनकी पहली रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रही, जो 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...