NDTV Khabar

आ गई तैमूर की बर्थडे की पहली PHOTO, कुछ ऐसे Cute दिख रहे हैं 'जूनियर नवाब'

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 1 साल के हो चुके हैं. आज उनका जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आ गई तैमूर की बर्थडे की पहली PHOTO, कुछ ऐसे Cute दिख रहे हैं 'जूनियर नवाब'

खास बातें

  1. तैमूर की बर्थडे की फोटो हुई Reveal
  2. सैफीना के साथ कुछ ऐसे अंदाज में दिखे तैमूर
  3. पटौदी पैलेस में मनाया जा रहा है बर्थडे
नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 1 साल के हो चुके हैं. आज उनका जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया जा रहा है. तैमूर की गिनती बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में होती है. सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर तैमूर के कई फैन्स भी हैं. सैफ-करीना ने अपने बेटे के पहले बर्थडे को खास तरीके मनाया. इंस्टाग्राम पर तैमूर के बर्थडे पर उनके पैरेंट्स सैफीना के साथ एक फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में तैमूर का बर्थडे केक दिखाई दे रहा है. स्काई ब्लू कलर के केक पर एक साल की कैंडल भी लगी हुई है. वहीं तैमूर भी व्हाइट कलर की शर्ट और डेनिम ब्लू जींस पहने हुए हैं.

पढ़ें: 'शहजादे' तैमूर का बर्थडे होगा शाही, पटौदी पैलेस की ये 10 बातें नहीं जानते होंगे आप

बता दें कि तैमूर के जन्मदिन का ग्रैंड सेलिब्रेशन मुंबई में नहीं बल्कि पटौदी पैलेस में हो रहा है. इंस्टाग्राम पर आई फोटो में तैमूर को पीछे से पापा सैफ और मम्मी करीना ने गले लगाया हुआ है. क्यूट दिख रहे तैमूर किसी खिलौने के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को केनाबाउट नाम के अकाउंट ने शेयर किया है.

 

A post shared by Kenabout (@kenabout) on


तैमूर के जन्मदिन के लिए खान और कपूर खानदान पटौदी पैलेस में मौजूद है. करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें साझा की है. एक फोटो में तैमूर पिता सैफ से घुड़सवारी सीख रहते हैं, जबकि दूसरे में परिवार के साथ ट्रैक्टर में घूमते दिख रहे हैं.

मालूम हो कि, तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी.

टिप्पणियां
VIDEO: मेरे और सैफ की मिलीजुली छवि होगा बेटा तैमूर : करीना कपूर

आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement