हाथ में भारत का झंडा लिये तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर छायी

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

हाथ में भारत का झंडा लिये तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर छायी

हाथ में भारत का झंडा लिये तैमूर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर के बेटे तैमूर की फोटो हुई वायरल
  • हाथ में तिरंगा पकड़े हुए तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर मचा रही है धूम
  • करीना कपूर ने इस खास कैप्शन के साथ शेयर की तैमूर की फोटो
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल बात यह है कि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से बेटे तैमूर (Taimur) की फोटो शेयर किया है. जिसमें तैमूर हाथ में भारत का तिरंगा पकड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही करीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मन में स्वतंत्रता, शब्दों में विश्वास और आत्मा में गर्व. स्वतंत्रता दिवस की ढे़र सारी बधाई. 

आपको बता दें कि स्वंतत्रता दिवस के मौके पर तैमूर का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें इसमें तैमूर कुर्ता- पजामा पहनकर हाथ में तिरंगा पकड़े हुए हैं. वैसे तो तैमूर की यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन झंडा का तिरंगा रंग इसमें साफ दिखाई दे रहा है. साथ ही साथ सोशल मीडिया यूजर तैमूर की फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

आपको बता दें कि शेयर के कुछ देर के अंदर ही तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस फोटो पर अब तक 2 लाख 76 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. ज्यादातर लोग इस फोटो पर लव और इमोजी बनाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के परिवार में जल्द ही एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद सैफ अली खान और करीना कपूर ने मिलकर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बात को लेकर कपूर खानदान और पटौदी खानदान में खुशी का माहौल तो है ही, साथ ही फैंस भी सैफ और करीना को खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में करीना कपूर के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पि हैंस ने भी ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह हमेशा से दूसरा बच्चा भी चाहती थीं. यह उनके लिए बिल्कुल उचति समय भी है, क्योंकि इस समय उन्हें ज्यादा काम नहीं करना पड़ रहा है.