Tanhaji Box Office Collection Day 51: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 51: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने अब तक इतना कलेक्शन कर लिया है.

Tanhaji Box Office Collection Day 51: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन

Tanhaji: The Unsung Warrior: अजय देवगन की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • अजय देवगन की फिल्म ने मचाई धूम
  • 51वें दिन भी शानदार प्रदर्शन
  • फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 51: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है. फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 51 दिन बीत गए, लेकिन 'तान्हाजी' की कमाई में कोई गिरावट नहीं दर्ज की गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बीते शुक्रवार 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 267.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

Thappad Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' ने अब रिलीज के अपने 8 हफ्ते में प्रवेश कर लिया है. वहीं, फिल्म की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अजय देवगन की फिल्म इस हफ्ते कमाई के साथ ही 268.50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'तान्हाजी' ने अपने सातवें हफ्ते में 2 करोड़ 56 लाख रुपये की कमाई की थी.  

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने फरवरी महीने में शानदार प्रदर्शन किया. वहीं, 'तान्हाजी' ने अपने बाद रिलीज हुई 'पंगा', 'लव आजकल' और 'मलंग' जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com