Tanhaji Box Office Collection Day 39: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी किया तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 39: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Tanhaji Box Office Collection Day 39: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी किया तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Tanhaji Box Office Collection Day 39: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी की अच्छी कमाई

खास बातें

  • अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी की अच्छी कमाई
  • बॉलीवुड फिल्मों के लिए कड़ा मुकाबला साबित हुई तान्हाजी
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 39: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. छठे हफ्ते में भी 'तान्हाजी' ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए शानदार कमाई की है. इसके शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने बीते सोमवार करीब 60 से 70 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा. इस लिहाज से फिल्म 39 दिनों में ही 272.70 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

सारा और कार्तिक की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने फरवरी महीने में भी अच्छा प्रदर्शन किया. खास बात तो यह है कि 'तान्हाजी' ने अपने बाद रिलीज हुई 'पंगा', 'लव आजकल' और 'मलंग' जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए 'तान्हाजी' एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. 

सारा और कार्तिक की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की 'तान्हाजी' (Tanhaji: The Unsung Warrior) शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए 'तान्हाजी' एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...