Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन बटोरे इतने करोड़

Thackeray Box Office Collection: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन बटोरे इतने करोड़

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की जबरदस्त कमाई
  • 'ठाकरे' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
नई दिल्ली:

Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray)  बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आ रहे हैं.  बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने रिलीज के पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन 26 जनवरी यानी 'रिपब्लिक डे' के दिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म की कमाई में जोरदार उछाल देखने को मिला. 

सलमान खान की 'भारत' ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 2 करोड़ 90 लाख बार देखा गया Video

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की  फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने दूसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की थी. इसको देखकर कहा जा रहा है कि रविवार को भी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) ने करीब 9-10 करोड़ के बीच कमाई की है.  शिवसेना पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म को हिंदी के अलावा मराठी व अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज किया गया है. बालासाहेब ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की खासियत है उनकी जबरदस्त एक्टिंग और वह अपनी इस कला से हर किसी को मोह लेते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ ने डांस ने जमाया ऐसा रंग, Video देख फैन्स हुए दीवाने

ga0ooiio

फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए उनका लुक देखकर लोग बिल्कुल हैरान रह गए थे. फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन (Nawazuddin) हूबहू ठाकरे की तरह नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है जिसे साकार रूप आर्टिस्ट प्रीति शील सिंह ने दिया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...