NDTV Khabar

Thugs of Hindostan: आमिर खान ने दी चेतावनी, फातिमा सना शेख के निशाने से बचकर रहना...

Thugs Of Hindostan: यशराज बैनर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ज़फिरा (Zafira) का किरदार निभाएंगी. बता दें, ज़फिरा एक उर्दू शब्द है, जिसका अर्थ विजयी होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thugs of Hindostan: आमिर खान ने दी चेतावनी, फातिमा सना शेख के निशाने से बचकर रहना...

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs of Hindostan)' में फातिमा सना शेख का लुक

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में ज़फिरा का किरदार निभाएंगी फातिमा
  2. आमिर खान बोले- इनके निशाने से बचकर रहना
  3. दीवाली के मौके पर रिलीज होगी 'TOH'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान (Thugs of Hindostan)’ इस दीवाली रिलीज होने के तैयार है. यशराज बैनर की Thugs of Hindostan में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ज़फिरा (Zafira) का किरदार निभाएंगी. बता दें, ज़फिरा एक उर्दू शब्द है, जिसका अर्थ विजयी होता है. मेकर्स ने फिल्म में फातिमा सना शेख के लुक को जारी किया है. एक योद्धा के किरदार में नजर आ रहीं फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के वीडियो में तीरंदाजी करती दिख रही हैं. आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर फातिमा का लुक रिलीज करते हुए लिखा कि इनके निशाने से बच कर रहो...

VIDEO: सलमान खान हुए इमोशनल, स्पेशल बच्चों के बीच रोक न पाए आंसू

देखें, वीडियो... 
Video: रोड पर उतरीं टीवी एक्ट्रेस ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन, सीटी मार खूब मचाया गदर

फातिमा से पहले महानायक अमिताभ बच्चन का लुक जारी किया गया था. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन 'खुदाबख्श (Khudabaksh)' का किरदार निभाएंगे. फर्स्ट लुक में बिग बी समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े हैं. उनका एक पैर तोप के ऊपर रखा है. एक हाथ में कटार जबकि दूसरे में अभिनेता ने तलवार थाम रखी है. उन्होंने सिर पर पगड़ी पहन रखी है. अमिताभ बच्चन इसमें कबीले के सरदार लग रहे थें. बढ़ी हुई दाढ़ी और मूछों वाला यह लुक उनपर खूब जच रहा है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thugs of Hindostan (@tohthefilm) on

तैमूर अली खान पहुंचे गणपति बप्पा के द्वार, कुर्ता-पायजामा लुक में खूब किया मस्ती-धमाल... देखें Video...

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में जमेगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. निर्माता ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने के साथ ही इसका लोगो भी जारी किया है.



Video: सपना चौधरी का फिर चला जादू, 'Bigg Boss 12' में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने यूं लगाए ठुमके

टिप्पणियां
विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' की ज्यादातर शूटिंग माल्टा और राजस्थान के सुन्दर लोकेशनों पर हुई है. यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement