टाइगर श्रॉफ ने अपने हमशक्ल से की मारपीट, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग के लिए बिजी हैं, लेकिन बीच-बीच में वह ऐड फिल्म भी शूट करते रहते हैं.

टाइगर श्रॉफ ने अपने हमशक्ल से की मारपीट, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

अपने हमशक्ल से लड़ते हुए टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का डबल रोल
  • कुछ यूं करने लगे हाथापाई
  • वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग के लिए बिजी हैं, लेकिन बीच-बीच में वह ऐड फिल्म भी शूट करते रहते हैं. जिसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपने हमशक्ल से ही मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) डांस और एक्शन के बेहद शौकीन हैं. हमेशा वह डांसिंग स्टेप्स और एक्शन सीन्स रिकॉर्ड करके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. अपने एमएमए मैट्रिक्स जिम में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने डबल रोल में अपने हमशक्ल के साथ हाथापाई करते हुए दिखे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ.

रानी चटर्जी ने मुमताज को देखा तो मुंह से निकला OMG! फिर बोलीं, 'कोई तो रोक लो..' - देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह डबल रोल में नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो ऐड शूट के लिए किया गया है, लेकिन दो वीडियो बैक टू बैक डबल रोल में आना यानी टाइगर श्रॉफ को यह काफी पसंद आया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के डांसिंग स्टेप्स इस वीडियो में वाकई कमाल के हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बेहतरीन डांस कर दिखा दिया कि उन्हें ऐसे ही बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर्स में नहीं गिना जाता. इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के कई गानों पर डांस कर धमाल मचा चुके हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को बताया करण जौहर की कठपुतली, बोलीं- सिर्फ पैसे कमाने से मतलब...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ दिन पहले ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर डांस किया था. जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया था. बता दें कि ‘उर्वशी उर्वशी' (Urvasi Uravasi) सॉन्ग को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने गाया है और इसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara advani) ने डांस नंबर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...