सिल्वेस्टर स्टेलॉन से मिलना सपना सच होने जैसा होगा : टाइगर श्रॉफ

हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन द्वारा निभाए चरित्र को फिल्म 'रैम्बो' के हिंदी संस्करण में निभाने जा रहे अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि अगर उन्हें इस फिल्म के निर्माण के दौरान स्टेलॉन से मिलने का मौका मिलता है, तो यह उनके लिए सपना सच होने जैसा होगा.

सिल्वेस्टर स्टेलॉन से मिलना सपना सच होने जैसा होगा : टाइगर श्रॉफ

'रैम्बो' श्रृंखला की पहली फिल्म 'फर्स्ट ब्लड' 1982 में आई थी

खास बातें

  • रैम्बो' के हिंदी संस्करण में नजर आएंगे अभिनेता टाइगर श्रॉफ
  • 'रैम्बो' ने दुनियाभर में 11.3 करोड़ डॉलर की कमाई की थी
  • हिंदी रैम्बो के 2018 के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है
नई दिल्ली:

हॉलीवुड अभिनेता  सिल्वेस्टर स्टेलॉन द्वारा निभाए चरित्र को फिल्म 'रैम्बो' के हिंदी संस्करण में निभाने जा रहे अभिनेता टाइगर श्रॉफ  का कहना है कि अगर उन्हें इस फिल्म के निर्माण के दौरान स्टेलॉन से मिलने का मौका मिलता है, तो यह उनके लिए सपना सच होने जैसा होगा.

हॉलीवुड अभिनेता इस किरदार को अच्छे से निभाने को लेकर पहले ही टाइगर पर भरोसा जता चुके हैं. टाइगर ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म की तैयारी के दौरान स्टेलॉन से मिलेंगे, उन्होंने कहा, "'रैम्बो' के निर्माण के दौरान अगर मुझे उनसे मिलने का मौका मिलता है तो यह सपना सच होने जैसा होगा."

फिल्म के रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. 'रैम्बो' श्रृंखला की पहली फिल्म 'फर्स्ट ब्लड' 1982 में आई थी, जिसने दुनियाभर में 12.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी. इस श्रृंखला की 2008 में आई फिल्म 'रैम्बो' ने दुनियाभर में 11.3 करोड़ डॉलर की कमाई की थी.

VIDEO: शिक्षा के लिए सुपरहीरो बने टाइगर श्रॉफ इसके भारतीय रीमेक में 'देसी' ट्विस्ट होगा. टाइगर ने बताया कि 'बागी-2' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग पूरी करने के बाद वह 'रैम्बो' की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म 2018 के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com