NDTV Khabar

टाइम के टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका, ये हॉलीवुड स्टार बोला, 'सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण टाइम पत्रिका की इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल हुईं हैं.

164 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइम के टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका, ये हॉलीवुड स्टार बोला, 'सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि...'

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टाइम के टॉप 100 लिस्ट में दीपिका
  2. विन डीजल ने किया सपोर्ट
  3. विराट कोहली भी लिस्ट में
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला के सह संस्थापक भावीश अग्रवाल, क्रिकेटर विराट कोहली और भारत में जन्मे माइक्रोसाफ्ट के सीईओ सत्य नडेला टाइम पत्रिका की इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल हैं. पत्रिका ने कहा, ‘‘दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की टाइम की वार्षिक सूची उन लोगों की सूची है जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है.’’ पत्रिका में अग्रवाल का प्रोफाइल लिखते हुए फ्लिपकार्ट के सह संस्थापक सचिन बंसल ने मुश्किलों से निपटने में अग्रवाल की दृष्टि , जुनून और निश्चय को रेखांकित किया.

रणवीर कपूर ने महिलाओं के लिए कही दिल जीत लेने वाली बात, रैंप पर दिखीं दीपिका... देखें वीडियो

दीपिका के साथ ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज ’ में काम करने वाले हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने कहा कि दीपिका यहां (हॉलीवुड) ना केवल भारत का बल्कि पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. वहीं डीजल ने दीपिका के लिए लिखा कि दीपिका दुनिया में हमें मिली सबसे अच्छी चीज हैं. वहीं क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान कोहली के लिए लिखा कि उनकी रनों की भूख और लगातार अच्छा प्रदर्शन उल्लेखनीय है तथा ये उनके खेल की पहचान बन गए हैं.

विराट-अनुष्का की शादी की ये फोटो हुई सुपरहिट, दीपिका से हारी प्रियंका

टिप्पणियां
इस साल की सूची में हॉलीवुड अभिनेत्री निकोल किडमैन , ‘वंडर वुमेन ’ फिल्म की अभिनेत्री गैल गडोट, राजकुमार हैरी, उनकी मंगेतर एवं टीवी अभिनेत्री मेगन मार्कल, लंदन के मेयर सादिक खान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प , जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे , कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो , सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान , चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग , उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन , आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर , बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और गायिका रिहाना भी शामिल हैं.

VIDEO: इंटरव्यू में NDTV से खास दीपिका पादुकोण

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement