टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग 'धीमे-धीमे' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपने नए गाने से धूम मचा दी है.

टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग 'धीमे-धीमे' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने मचाई धूम

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ ने मचाई धूम
  • उनका नया सॉन्ग 'धीमे-धीमे' हुआ रिलीज
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है उनका नया सॉन्ग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपने नए गाने से धूम मचा दी है. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) अपनी शानदार सिंगिग के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने अपने नए गाने से धमाल मचा दिया है. टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग का टाइटल 'धीमे-धीमे' (Dheeme Dheeme) है. सोशल मीडिया पर टोनी कक्कड़  (Tony Kakkar)  के इस गाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के गाने पर उनकी बहन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके दोस्त डांस कर रहे हैं. लोगों को यह  वीडियो खूब पसंद आ रहा है. टोनी कक्कड़ के इस गाने को यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक 54,85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव संग स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

देखें वीडियो:

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कह रही हैं एक मीलियन जाएगा. सिंगर टोनी कक्कड़ ने केक काटकर अपने इस गाने के रिलीज होने का जश्न मनाया. अपनी बहन नेहा कक्कड़ की ही तरह टोनी कक्कड़ भी अपनी शानदार गायकी के लिए जाने जाते हैं. उनके गाने को लोग खूब पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बीते दिनों टोनी और नेहा की एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक दूसरे का मजाक उड़ाते दिखे थे.

प्रियंका चोपड़ा ने Met Gala में गाया 'चोली के पीछे' सॉन्ग, अब वायरल हो रहा Video

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बॉलीवुड की कई फिल्मों में सॉन्ग गा चुके हैं. उनके सॉन्ग को लोग खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में उनके एलबम ने भी यूट्यूब पर खूब धूम मचाई थी. टोनी कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो अपने एलबम या इवेंट्स की जानकारी फैंस को देते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में 'कोका कोला तू' सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...