ट्विंकल खन्ना ने कपूर परिवार की पुरानी होली Photo की शेयर, यूं दिखे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने होली के मौके पर पापा राजेश खन्ना को याद किया है और साथ ही राज कपूर संग उनका पुराना फोटो शेयर किया है.

ट्विंकल खन्ना ने कपूर परिवार की पुरानी होली Photo की शेयर, यूं दिखे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया का पुराना फोटो किया शेयर

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया पुराना फोटो
  • राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया इस अंदाज में आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फोटो
नई दिल्ली:

पूरे देश में आज धूमधाम से होली (Holi 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर जनता के साथ-साथ सेलेब्स में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने होली के मौके पर अपने पापा और दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना का एक पुराना होली मनाते हुए फोटो शेयर किया है. इस फोटो में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ राज कपूर (Raj Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. इन तीनों की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि तीनों ही कलाकार काफी मस्ती कर रहे हैं. 

तैमूर अली खान सफेद कुर्ते पजामे में मम्मी-पापा के साथ यूं निकले होली मनाने, Video हुआ वायरल


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह अनमोल है. हैप्पी होली." एक्ट्रेस के जरिए शेयर किए गए इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया यह फोटो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पंड्या के साथ मनाई Holi, फैन्स बोले- सिर्फ नाम के लिए ही होली...


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामियक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने रखती नजर आती हैं. ट्विंकल ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के ट्वीट भी अकसर वायरल होते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...