NDTV Khabar

'102 नॉट आउट' के डायरेक्टर हुए हैरान, जब अमिताभ और ऋषि कपूर ने किया ऐसा

हिन्दी फिल्म जगत के दो दिग्गज कलाकारों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण कार्य माना जाता है लेकिन फिल्म निर्माता उमेश शुक्ला ने अपनी राय रखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'102 नॉट आउट' के डायरेक्टर हुए हैरान, जब अमिताभ और ऋषि कपूर ने किया ऐसा

खास बातें

  1. '102 नॉट आउट' के डायरेक्टर उमेश
  2. फिल्म में अमिताभ और ऋषि
  3. 4 मई को होगी रिलीज
नई दिल्ली: हिन्दी फिल्म जगत के दो दिग्गज कलाकारों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण कार्य माना जाता है लेकिन फिल्म निर्माता उमेश शुक्ला का कहना है कि ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर को निर्देशित करना आसान था क्योंकि वे दूसरों पर अपने विचार नहीं थोपते. पहले ‘ओएमजी : ओह माई गॉड ’ फिल्म का निर्देशन कर चुके निर्देशक ने सौम्या जोशी के लोकप्रिय गुजराती नाटक ‘102 नाट आउट ’ पर आधारित एक फिल्म का निर्माण किया है जो पिता-पुत्र के असामान्य रिश्ते पर आधारित है. उमेश शुक्ला ने बताया, ''बच्चन सर और ऋषि सर दोनों की अच्छी बात यह है कि वे अभिनेताओं के रूप में काफी विलक्षण हैं.''

जब 102 साल के अमिताभ बच्चन को मिला '103 नॉट आउट' फैन से खास मैसेज, हो गए इमोशनल

उमेश ने आगे बताया, ''वे चीजों को जानना, समझना चाहते हैं और ऐसे में शूटिंग करने में आसानी होती है. वे कभी भी अपना विचार नहीं थोपते. अगर वे एक दृश्य को लेकर आश्वस्त हो जाते हैं तो वे कभी भी हस्तक्षेप नहीं करते या अपने विचार नहीं थोपते. वे निर्देशक के दृष्टिकोण को समझते हैं.''

निर्देशक ने बताया कि फिल्म निर्माण शुरू करने से पहले बच्चन और कपूर के साथ एक वर्कशॉप के बाद उनका बहुत सारा दबाव गायब हो गया था. हास्य पर आधारित यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर इस फिल्म में 27 साल के बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे. 

पाउट चैलेंज लेकर आए अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर, कुछ ऐसे की मस्ती... देखें वीडियो

इससे पहले दोनों ने ‘कभी कभी ’, ‘अमर अकबर एंथोनी ’, ‘नसीब ’, ‘कुली ’ और ‘अजूबा’ फिल्मों में साथ काम किया है. शुक्ला की फिल्म में बच्चन 102 वर्षीय एक दोस्ताना रिश्ता रखने वाले पिता की और कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं. 

टिप्पणियां
(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement