उर्वशी रौतेला बच्ची को बिना मास्क के देख नहीं कर पाईं कंट्रोल, फिर किया कुछ ऐसा... खूब Viral हो रहा है Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बच्ची को बिना मास्क पहनाए एक्ट्रेस के साथ में खड़ा रहता है, जिसे देख एक्ट्रेस अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं.

उर्वशी रौतेला बच्ची को बिना मास्क के देख नहीं कर पाईं कंट्रोल, फिर किया कुछ ऐसा... खूब Viral हो रहा है Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पहनाया बच्ची को मास्क

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला बच्ची को बिना मास्क के देख खुद पर नहीं कर पाईं कंट्रोल
  • उर्वशी रौतेला ने खुद पहनाया बच्ची को मास्क
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मों के साथ-साथ उर्वशी रौतेला ने अपने स्टाइल और अदाओं को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उर्वशी रौतेला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बच्ची को बिना मास्क पहनाए एक्ट्रेस के साथ में खड़ा रहता है, जिसे देख एक्ट्रेस अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और शख्स को बच्ची को मास्क पहनाने की सलाह देती हैं. उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो में अंदाज देख हर कोई उनकी जमकर तारीफें कर रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्स बच्ची को गोद में लिए एक्ट्रेस की साइड में खड़ा है और मास्क बच्ची ने अपने हाथ में पकड़ा हुआ है. इसे देख उर्वशी रौतेला खुद को रोक नहीं पाती हैं और शख्स को बच्ची को मास्क पहनाने की सलाह देती हैं. जब शख्स बच्ची को मास्क नहीं पहना पाता तो वह खुद बच्ची को मास्क पहनाने में मदद करती हैं. उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "बेबी के चेहरे का मास्क..." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पीच कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं. इस फोटो में उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने गौतम गुलाटी के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे पहले एक्ट्रेस पागलपंती फिल्म में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने अर्शद वारसी, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज जैसे कलाकारों के साथ अहम भूमिका अदा की थी.