उर्वशी रौतेला ने डेडिकेशन के साथ किये पुलअप्स, जिम में यूं मेहनत करती दिखीं एक्ट्रेस- Video हुआ Viral

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में अपने वर्कआउट वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में पुलअप्स करती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने डेडिकेशन के साथ किये पुलअप्स, जिम में यूं मेहनत करती दिखीं एक्ट्रेस- Video हुआ Viral

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शानदार अंदाज में किये पुलअप्स

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने जिम में किये पुलअप्स
  • एक्ट्रेस ने जिम में बहाया पसीना
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की डीवा यानी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी रौतेला हाल ही में अपने वर्कआउट वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में पुलअप्स करती नजर आ रही हैं. वर्कआउट करते हुए उर्वशी रौतेला की डेडिकेशन और उनका अंदाज देखने लायक है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, इसके साथ ही फैंस इसपर कमेंट्स करने से भी नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल भी कमाल का लग रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "वॉरियर स्टाइल में वर्कआउट." बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 3 करोड़ हुई है, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने शानदार अंदाज में जश्न भी मनाया था. इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्श होने पर फैंस भी उन्हें खूब बधाई दे रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार ओटीटी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आई थीं. इस फिल्म में उर्वशी के साथ बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्मों से इतर उर्वशी अपने गानों से भी खूब धमाल मचा रही हैं. यूं तो एक्ट्रेस ने सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साब दि ग्रेट से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन उन्होंने हनी सिंह के गाने लगदी कमाल से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्मों और गानों से इतर एक्ट्रेस का मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब नाम है.