NDTV Khabar

बोल्ड गाऊन की वजह से Troll हुईं ये एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर लोगों ने पार की बेहूदगी की सारी हदें

फिल्म पुरस्कारों में हमेशा रेड कारपेट पर चलने वाले सितारों और उनके अंदाज पर रहती है. अक्सर उनका अंदाज सुर्खियां बटोरता है, ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बोल्ड गाऊन की वजह से Troll हुईं ये एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर लोगों ने पार की बेहूदगी की सारी हदें

उर्वशी रौतेला

खास बातें

  1. 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में किया था बोल्ड रोल
  2. 'हेट स्टोरी-4' में आएंगी नजर
  3. मॉडलिंग की दुनिया का हैं बड़ा नाम
नई दिल्ली:

फिल्म पुरस्कारों में हमेशा रेड कारपेट पर चलने वाले सितारों और उनके अंदाज पर रहती है. अक्सर उनका अंदाज सुर्खियां बटोरता है, और कई बार स्टार्स अपनी ड्रेस और अंदाज की वजह से ट्रॉल भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ ‘हेट स्टोरी-4’ की अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ भी हुआ. वे मुंबई में फिल्मफेयर पुरस्कारों में शिरकत करने पहुंचीं थी. उन्होंने ब्लैक कलर का गाऊन पहन रखा था, और इस गाऊन में वे गजब ढाह रही थीं. लेकिन इंस्टाग्राम ये बात उनके फैन्स को पसंद नहीं आई और उनकी बोल्डनेस पर उनका जमकर गुस्सा निकला.
 

urvashi
ये गाऊन बना उर्वशी का सिरदर्द 

कई लोगों ने तो कमेंट करते समय सारी हदें ही लांघ दीं जबकि कुछ ने उन्हें सलीके से कपड़े पहनने तक की सलाह दे डाली. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रेड कारपेट की तस्वीर पोस्ट की थी और उसके साथ उन्होंने बताया था कि उन्होंने किस डिजाइनर का गाऊन पहन रखा है, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ की भी जानकारी दी थी. वैसे भी ‘हेट स्टोरी’ सीरीज को उसकी बोल्डनेस की वजह भी जाना जाता है.


हैकर ने उर्वशी रौतेला के ट्विटर अकाउंट का दुरुपयोग कर लिख दी यह गंदी बात...

टिप्पणियां

वैसे ‘हेट स्टोरी-4’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और ये उर्वशी ने खुद ही रिलीज किया था. पहले 'हेट स्टोरी-4' को 2 मार्च को रिलीज होना था लेकिन अब इसकी तारीख बढ़ाकर 9 मार्च कर दी गई है. लेकिन उनकी ड्रेस पर इस तरह के भद्दे कमेंट आना वाकई काफी खराब है. वैसे भी सितारों को ट्रॉल करने का ट्रेंड बन चुका है, और हर कई बात को अपनी तरह से देखने की कोशिश करता है. उर्वशी रौतेला इससे पहले मस्ती सीरीज की फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement