NDTV Khabar

एक्‍शन फिल्‍म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी वाणी कपूर

फिल्‍म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'हालांकि फिल्म मुख्य रूप से ऋतिक बनाम टाइगर है, लेकिन फिल्म में केवल एक ही अभिनेत्री हैं और वह ऋतिक के साथ नजर आएंगी. मैं किसी युवा और नए चेहरे की तलाश कर रहा था और मुझे वह वाणी कपूर में नजर आया.'

400 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्‍शन फिल्‍म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी वाणी कपूर
नई दिल्‍ली: यश राज फिल्म के बैनर तले बनने वाली अगली एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है और एक्‍शन और डांस के इन दो महारथियों को एक साथ स्‍क्रीन पर देखने के लिए फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हैं. ऐसे में अब इस फिल्‍म की हीरोइन का नाम भी सामने आ गया है. एक्‍ट्रेस वाणी कपूर भी एक एक्‍शन डोज में नजर आने वाली हैं और वाणी ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इस फिल्‍म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.
 
hrithik roshan tiger shroff youtube
यह भी पढ़ें: आखिर क्‍यों उतार रही हैं यह एक्‍ट्रेस अपने कपड़े और शेयर कर रही हैं वीडियो...?

सिद्धार्थ ने अपने एक बयान में कहा, 'हालांकि फिल्म मुख्य रूप से ऋतिक बनाम टाइगर है, लेकिन फिल्म में केवल एक ही अभिनेत्री हैं और वह ऋतिक के साथ नजर आएंगी. मैं किसी युवा और नए चेहरे की तलाश कर रहा था और मुझे वह वाणी कपूर में नजर आया.' उन्होंने कहा 'मुझे वाणी, उनके द्वारा अभिनीत दोनों फिल्मों में पसंद आईं थीं और उनसे मिलने के बाद मैं पूरी तरह आश्वस्त हो गया कि वह मेरी फिल्म के लिए सबसे बेहतर अभिनेत्री हैं.' यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने ली 'बेफिक्रे' की असफलता की जिम्मेदारी, कहा मुझ पर सबसे बड़ा रिस्क लिया गया

वाणी कपूर इससे पहले यश राज बैनर्स की फिल्‍म 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'बेफिक्रे' में नजर आ चुकी हैं. 'बेफिक्रे' में वाणी की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी, हालांकि यह फिल्‍म दर्शकों के दिल में जगह नहीं बना सकी थी.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: फिल्म रिव्यू : 'बेफिक्रे' में नहीं नयापन! रणवीर और वाणी आ सकते हैं युवाओं को पसंद



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement