Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Coolie No.1 के सेट पर स्टंट के दौरान कार में फंसे वरुण धवन, यूंं बची जान

'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' के सेट पर हुआ हादसा, वरुण धवन (Varun Dhawan) बाल-बाल बचे...

Coolie No.1 के सेट पर स्टंट के दौरान कार में फंसे वरुण धवन, यूंं बची जान

वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सेट पर हुआ हादसा

खास बातें

  • 'कुली नंबर 1' के सेट पर हादसा
  • वरुण धवन स्टंट के दौरान कार में फंसे
  • इस तरह बाल-बाल बचे वरुण धवन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No. 1)' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य भूमिका  निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक बताई जा रही है. हाल ही में, वरुण धवन पुणे में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान एक स्टंट सीन के शूटिंग के समय वरुण धवन के साथ बहुत बड़ा हादसा होने से बच गया. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के परिवार में तीसरे सदस्य ने की एंट्री, क्यूट Photo और Video हुए वायरल

Good morning #coolieno1 (On film set)

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


दरअसल, 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) को एक चट्टान पर स्टंट सीक्वेंस करना था. इसके लिए उन्होंने स्टंट निर्देशनक और टीम के साथ कई बार रिहर्सल भी की. इस स्टंट सीन के लिए वरुण धवन की कार को चट्टान से लटकना था और एक्टर को उस कार में होना था. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार इस स्टंट के दौरान वरुण धवन को कुछ क्लोजअप सीन देने थे. स्टंट की शूटिंग  तो खत्म हो गई, लेकिन वरुण धवन की कार का दरवाजा जाम हो गया. 

अनुष्का शर्मा गाना गाकर डॉगी को कर रही थीं परेशान, तभी गुस्से में कर दिया अटैक और फिर...देखें Video

इस हादसे की वजह से वरुण धवन (Varun Dhawan) कार के बाहर नहीं आ पा रहे थे. हालांकि बाद में दूसरे स्टंटमैन की मदद से वरुण धवन बिना किसी हानि के बाहर निकल आए. वहीं, फिल्म की बात करें तो 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन के अलावा परेश रावल, सिखा तल्सानिया और जॉनी लिवर भी नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...