बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का मुंबई में निधन, दिल और फेफड़ों की बीमारी से थीं पीड़ित

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की दमदार एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) का 15 अगस्त को मुंबई में निधन हो गया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का मुंबई में निधन, दिल और फेफड़ों की बीमारी से थीं पीड़ित

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) का 71 वर्ष की उम्र में निधन

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का 71 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
  • जूहु के अस्पताल में एक्ट्रेस ने ली आखिरी सांसें
  • दिल और फेफड़ों की परेशानी से थीं पीड़ित
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की दमदार एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) का 15 अगस्त को मुंबई में निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) की तबीयत काफी दिन से खराब थी और उन्हें बीते सप्ताह गुरुवार को जूहु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने 71 वर्ष की उम्र में आखिरी सांसें लीं. विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) की हालत इतनी नाजूक हो गई थी कि उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. उनके निधन से पहले उनकी बेटी जाह्नवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था 'वह अभी ठीक नहीं हैं. इसके अलावा मैं कुछ नहीं कहूंगी.' एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने फिल्म 'रजनीगंधा' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. 

Video: ट्रैक्टरों की मदद से यूं फहराया तिरंगा, एक्ट्रेस बोली- Happy independence day


रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) को फेफड़ों और दिल संबंधी बीमारी थी. इसके साथ ही उन्हें काफी समय से सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी. विद्या सिन्हा के निधन के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने विद्या सिन्हा की फोटो पोस्ट करते हुए कहा, "काफी बुरा हुआ, विद्या जी का निधन हो गया. मेरी पहली फिल्म पति पत्नी और वो थी, जिस फिल्म की वह एक्ट्रेस थीं..."

Viral Video: सड़क पार कर रही थी ये एक्ट्रेस, इस शख्स ने पकड़ लिया गले से और फिर किया कुछ ऐसा...

Newsbeep

बता दें कि विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) ने बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने के साथ ही टीवी की दुनिया में भी खूब जगह बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के दौरान 'रजनीगंधा', 'छोटी सी बात' और 'पति पत्नी और वो' जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है. इसके अलावा वह 'कुबूल है', 'काव्यांजलि' और 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...