सिनेमा घरों में एक बार फिर से रिलीज होगी फिल्म Uri The Surgical Strike, जानें क्यों

महाराष्ट्र में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri The Surgical Strike) महाराष्ट्र में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ दोबारा 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) के मौके पर रिलीज होगी.

सिनेमा घरों में एक बार फिर से रिलीज होगी फिल्म Uri The Surgical Strike, जानें क्यों

महाराष्ट्र में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri The Surgical Strike) दोबारा रिलीज होगी

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri The Surgical Strike) महाराष्ट्र में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' दोबारा 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने निभाई थी. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया था और यह फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाने पर आधारित है. भारतीय सेना ने यह कार्रवाई उरी में सैनिकों पर हुए हमले के बाद की थी. 

अब ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की खैर नहीं, मोटर व्हीकल संशोधन बिल लोकसभा में पास, जानें क्या होगा बदलाव...

इस हमले में सेना के 17 जवान शहीद हो गए थे. धर ने कहा कि 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) के अवसर पर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri The Surgical Strike) का उसका हिस्सा बनने से बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. महाराष्ट्र के 500 स्थानों पर यह फिल्म दिखाने का हमारे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का प्रयास बेहद अच्छा है.

निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म के कलाकारों को उम्मीद है कि इससे प्रेरणा पाकर युवा सशस्त्र बलों में जाने के लिए प्रेरित होंगे. यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी और दुनियाभर में 342 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Video:फिल्म 'उरी' की स्टार कास्ट से खास बातचीत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com