Viral Video: बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट के पीछे पड़ा गोरिल्ला, डांस करके यूं जीता दिल

Viral Video: खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) की शूटिंग के दौरान करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के पीछे पड़ा यह गोरिल्ला और दोनों यूं करने लगे डांस . दोनों का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट के पीछे पड़ा गोरिल्ला, डांस करके यूं जीता दिल

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना का वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस की रह चुकी हैं कंटेस्टेंट
  • खतरों के खिलाड़ी में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का आगाज 22 फरवरी से होने जा रहा है, और एक बार फिर सेलेब्रिटीज को अपने डर से जंग जीतते हुए देखा जा सकेगा. खतरों के खिलाड़ी-डर की यूनिवर्सिटी (Khatron Ke Khiladi-Darr Ki University) का एक बहुत ही मजेदार प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं करिश्मा तन्ना एक गोरिल्ला के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. करिश्मा तन्ना और यह गोरिल्ला 'सजना पे दिल आ गया' सॉन्ग पर जमकर डांस कर रहे हैं, और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को कलर्स चैनल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ही होस्ट करेंगे और इस बार बुल्गारिया में शो की शूटिंग की गई है. खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), अदा खान, करण पटेल, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, कॉमेडियन बलराज स्याल, अमृता खनवलकर, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, आरजे मलिश्का और कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे अपने डर को जीतते नजर आएंगे. इस बार की टैग लाइन है 'डर लेगा क्लास, देगा त्रास' और इस तरह इन जानी-मानी हस्तियों को स्टंट करके अपने डर को जीतना होगा.

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं जसलीन, स्टेज पर आते ही यूं मचाया धमाल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) को लेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बोले, 'डर का ख्याल आते ही लोग कदम पीछे हटा लेते हैं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी में ऐसा बिल्कुल नहीं होता है. शो के साथ यह मेरा पांचवां सीजन है, और मैं हर बार की तरह इन कंटेस्टेंट को उनके डर पर काबू पाने के लिए पुश करूंगा. बुल्गारिया के हसीन नजारे भी उस समय एकदम बेकार हो जाएंगे जब इन कंटेस्टेंट को आप डरा देने वाले और दर्दभरे स्टंट करते हुए देखेंगे.' इस तरह खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में भी जबरदस्त धमाल होना तय है.
 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...